एसपी ने पुलिस अफसरों एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों के साथ की बैठक, दिये कई निर्देश

एसपी ने पुलिस अफसरों एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों के साथ की बैठक, दिये कई निर्देश

बंशीधर न्यूज

श्री बंशीधर नगर : एसपी दीपक कुमार पांडेय ने लोकसभा चुनाव को लेकर रविवार को यहां अनुमंडल कार्यालय के सभागार में सभी पुलिस अफसरों एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारी की समीक्षा की। समीक्षा के दौरान उन्होंने सभी पुलिस अफसरों एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों को शांतिपूर्ण और भयमुक्त मतदान संपन्न कराने का निर्देश दिया।

बैठक के बाद जानकारी देते हुये एसपी दीपक पांडेय ने बताया कि अनुमंडल कार्यालय के सभागार में पुलिस अफसरों एवं भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारी की समीक्षा की गई है। साथ ही सभी को शांतिपूर्ण और भयमुक्त मतदान संपन्न कराने को लेकर कई आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये हैं। उन्होंने बताया कि सेक्टर मजिस्ट्रेट और सेक्टर पुलिस पदाधिकारियों को उनके कर्तव्यों के बारे में जानकारी दी गई।

एसपी ने कहा कि पुलिस शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिये तत्पर है। ऐसे में सभी पुलिस अफसरों को उनके कर्तव्यों के बारे में और टाईमलाईन के बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण मतदान और भयमुक्त मतदान के लिये पुलिस लगातार काम कर रही है। सभी पुलिस अफसरों को निर्वाचन आयोग के गाईडलाईन के अनुसार इस महापर्व को सफलतापूर्वक संपन्न कराने में अपना योगदान देना होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

बैठक में एसडीपीओ सत्येंद्र नारायण सिंह, पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह, थाना प्रभारी आदित्य नायक, भवनाथपुर के थाना प्रभारी कृष्ण कुमार, विशुनपुरा के थाना प्रभारी राहुल सिंह, धुरकी के थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी, सेक्टर मजिस्ट्रेट और सेक्टर पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।