इंडी गठबंधन के पास कोई नेता नहीं, जनता भाजपा नेतृत्व पर करेगी भरोसा: पीएन सिंह

इंडी गठबंधन के पास कोई नेता नहीं, जनता भाजपा नेतृत्व पर करेगी भरोसा: पीएन सिंह

बंशीधर न्यूज

धनबाद: धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने रविवार को इंडी गठबंधन की उलगुलान न्याय महारैली पर जमकर हमला बोला। उन्होंने झामुमो पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी का जन्म झारखंड आंदोलन से हुआ वो यदि चाहती तो 1990 के दशक में झारखंड बनवाने का उन्हें मौका मिला था। दरअसल, नरसिम्हा राव सरकार को समर्थन के बदले जेएमएम राज्य के निर्माण के लिए दबाव बना सकती थी लेकिन झामुमो ने सौदा कर लिया।

हाउसिंग कॉलोनी स्थित पार्टी के चुनावी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने झारखंड सरकार को आड़े हाथों लेते हुए इस सरकार को आदिवासी, किसान, महिला और दलित विरोधी बताया। साथ ही कहा कि अभी भी इंडी गठबंधन में इनका कोई नेता नहीं है। यदि ये लोकसभा चुनाव जीत भी जाएं तो इनका प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन होगा किसी को नहीं पता जबकि भाजपा के पास पीएम मोदी का नेतृत्व है और यही कारण है कि आने वाले समय में जनता बीजेपी के नेतृत्व पर ही भरोसा करेगी।

पीएन सिंह ने भाजपा में जेवीएम के नेताओं को तरजीह मिलने के सवाल पर चुप्पी साध ली। धनबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी ढुल्लू महतो 50 अलग-अलग मामलों में आरोपित रहे हैं इस सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी एक मामले में उन पर दो साल की सजा नहीं हुई है। ऐसे में चुनाव लड़ने को लेकर कोई अवरोध नहीं है और बाकी अन्य जो भी मामले हैं वो सभी कोर्ट में विचाराधीन है।

ऐसे में इस पर कोई टीका टिप्पणी नहीं की जा सकती। धनबाद में भाजपा प्रत्याशी को लेकर राजपूतों में नाराजगी के सवाल पर सांसद पीएन सिंह ने कहा कि समाज राजनीति का प्लेटफार्म नहीं होता है।