घर वापसी की अटकलों पर सीता सोरेन ने कहा, वह परिवार के साथ लेकिन राजनीतिक राह अलग

घर वापसी की अटकलों पर सीता सोरेन ने कहा, वह परिवार के साथ लेकिन राजनीतिक राह अलग

बंशीधर न्यूज

दुमका: बसंत सोरेन के बयान के बाद सीता सोरेन ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि वह हाल ही में झामुमो छोड़ कर भाजपा में शामिल हुई हैं। उनकी मुलाकात परिवार के लोगों के साथ हुई है। इस मुलाकात में पार्टी और राजनीति से संबंधित कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने फिर दोहराया कि वह परिवार के साथ हैं लेकिन राजनीतिक पिच पर अलग जरूर हैं।

सीता ने कहा कि जहां तक परिवार की बात है तो परिवार को कोई भी छोड़ नहीं सकता है। साथ ही कहा कि मुझे नहीं पता कि झामुमो पार्टी के लोग इस तरह का भ्रम क्यों रख रहे हैं। जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल से इस मामले पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सीता ने सब कुछ बोल ही दिया तो अब वे क्या बोलें। उल्लेखनीय है कि सीता सोरेन की मुलाकात गुरुवार देर शाम गुरु जी शिबू सोरेन और बंसत सोरेन से हुई थी।

घण्टों की मुलाकात के बाद जब सीता वापस निकलीं तो उन्होंने इस मुलाकात को परिवार के बीच की मुलाकात बताया है लेकिन अब बंसत ने जो बयान दिया है इससे साफ है कि राजनीति में कुछ भी संभव है। बसंत सोरेन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सीता सोरेन की मुलाकात के दौरान कई बातें हुई हैं।

लोगों का भ्रम जल्द दूर होगा। अब मोदी के परिवार से सीता सोरेन का मन भर गया है। वापस सोरेन परिवार में आना चाह रही हैं। साथ ही बसंत ने कहा कि अभी नामांकन पत्र दाखिल हुआ है। अभी वापसी को तिथि बची हुई है।