पश्चिमी सिंहभूम में ट्रक ने बाइक को रौंदा, महिला सहित दो की मौत

पश्चिमी सिंहभूम में ट्रक ने बाइक को रौंदा, महिला सहित दो की मौत

बंशीधर न्यूज

पश्चिमी सिंहभूम: रांची-चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच-75 ई पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंद दिया, जिससे महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घायल व्यक्ति को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

बताया जाता है कि रांची-चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच-75 ई पर चाईबासा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरदा पुल के समीप खरसावां मोड पर रविवार अपराह्न 3:30 बजे तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को गंभीर अवस्था में चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेजा।

दुर्घटना में महिला समेत दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक चक्रधरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत केरा गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा भेज दिया है।

जब्त ट्रक जमशेदपुर के एक ठेकेदार का है, जो सरकारी राशन लेकर चक्रधरपुर आया था। वह अनाज को खाली कर के वापस जमशेदपुर जा रहा तभी घटना हुई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।