घर से नाबालिक बच्ची को उठा ले गए युवक, किया सामूहिक बलात्कार

घर से नाबालिक बच्ची को उठा ले गए युवक, किया सामूहिक बलात्कार

दो घंटे के अंदर पुलिस ने की गिरफ्तारी, तीन आरोपियों को भेजा जेल

बंशीधर न्यूज

रामगढ़: रामगढ़ शहर के अरगड्डा सिरका भूली क्वार्टर में बेहद शर्मनाक घटना घटी। बुधवार को दिनदहाड़े एक नाबालिक बच्ची को उसके घर से हवस में अंधे कुछ युवक जबरन उठा ले गए। उस नाबालिक बच्ची को जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी डॉ. विमल कुमार ने बताया कि जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली तत्काल कार्रवाई की गई। रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में टीम बनाकर पुलिस ने छापेमारी की। सूचना मिलने के 2 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी ने बताया कि भुली क्वार्टर निवासी लक्ष्मी देवी ने बुधवार की दोपहर पुलिस को यह सूचना दी कि उसकी नाबालिक पुत्री को उनके क्वार्टर के सामने से ही कुछ युवकों ने जबरदस्ती उठा लिया है। उसका अपहरण कर उसे जंगल की ओर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि डब्लू कुमार पिता कैलाश रविदास, दीपक भुइंया पिता खीरू भुइंया और आकाश कुमार पिता महेंद्र रविदास के द्वारा इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। 

पुलिस ने इस मामले में पोस्को एक्ट दर्ज किया है। एसपी ने बताया कि डब्लू, दीपक और आकाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। कांड की पीड़िता की चिकित्सीय जांच कराई जा रही है एवं धारा 164 का बयान भी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।