लालगढ़ में मालगाड़ी की चपेट में आया बोलेरो, चार घंटे तक यातायात रहा बाधित

लालगढ़ में मालगाड़ी की चपेट में आया बोलेरो, चार घंटे तक यातायात रहा बाधित

बंशीधर न्यूज

विश्रामपुर : सीआईसी सेक्शन के लालगढ़ रेलवे स्टेशन के निकट ट्रैक पार करने के दौरान एक बोलेरो के मालगाड़ी की चपेट में आने से घंटों यातायात बाधित रहा। घटना बुधवार की सुबह करीब पौने चार बजे भोर की है। बोलेरो अनाधिकृत रूप से रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, इस बीच उक्त घटना घटी। करीब चार घंटे तक यातायात बाधित हो गया। लगभग चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक पर मलबे को हटाकर यातायात सुलभ किया गया। पौने आठ बजे ट्रैक क्लियर होने पर रेल यातायात चालू हुआ।

जानकारी के अनुसार क्षतिग्रस्त बोलेरो गढ़वा जिले के अनिल गुप्ता का बताया जा रहा है। वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि उक्त बेलोरो एक तिलक समारोह से लौट रहा था। इसी क्रम में रेल ट्रैक पार करने के दौरान रेल लाइन के बीच फंस गया। ग्रामीणों के अनुसार चालक नशे की हालात में था। गाड़ी ट्रैक में इतनी बुरी तरह मेन ट्रैक में फंस गयी थी कि क्लियर करने में चार घंटे लग गए।

2008 में भी हुआ था हादसा

लालगढ़ के निकट मनाही के बाद भी उक्त स्थान से होकर कई गाड़ियां गुजरती रहती हैं। वहां पर स्वीकृत क्रॉसिंग नहीं है। वर्ष 2008 में भी वहां एक ट्रैक्टर रेल लाइन पार करने के दौरान पलामू एक्सप्रेस से टकरा गई थी। एक बड़ा हादसा होते होते बचा था। आरपीएफ इंस्पेक्टर बनारसी यादव ने बताया कि घटना सुबह पौने चार बजे की है। पौने आठ बजे लाइन क्लियर हुआ है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।