प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में झामुमो नेता नजरूल इस्लाम पर प्राथमिकी दर्ज

प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में झामुमो नेता नजरूल इस्लाम पर प्राथमिकी दर्ज

बंशीधर न्यूज

साहिबगंज: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के मामले में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की केंद्रीय कार्यसमिति के सदस्य नजरूल इस्लाम के खिलाफ साहिबगंज टाउन थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। साहिबगंज नगर थाना में सदर बीडीओ सुबोध कुमार के बयान पर आचार संहिता उल्लंघन मामले और अमर्यादित भाषा का उपयोग करने के आरोप में प्राथमिकी (42/24) दर्ज की गयी है।

ज्ञातव्य है कि 14 अप्रैल को साहिबगंज स्टेशन चौक पर झामुमो के धरना-प्रदर्शन के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए नजरूल इस्लाम ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि नरेन्द्र मोदी 400 सीट जीतेगा नहीं, 400 फीट अंदर गाड़ देंगे। इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, विधायक दल के नेता अमर बाउरी सहित कई भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया एक्स पर इस बाबत पोस्ट की थी और राज्य सरकार से कार्रवाई की मांग की थी।

नतीजतन, जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज करवायी है। प्रखंड के सीआई फनेश्वर कुमार, राजस्व कर्मचारी अजय कुमार और पंचायत सचिव सुशील मरांडी को 24 घंटे के अंदर जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया गया है।