भारत-इंग्लैंड की टीमें 20 को पहुंचेंगी रांची

भारत-इंग्लैंड की टीमें 20 को पहुंचेंगी रांची

बंशीधर न्यूज

रांची: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट मैच सीरीज का चौथा मैच रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में 23 फरवरी से खेला जाना है। इसके लिए मंगलवार को दोनों देशों की क्रिकेट टीमें रांची पहुंचेंगी।

ऐसे में 20 फरवरी से अगले आठ दिनों तक यहां अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों का जमावड़ा दिखेगा। दोनों टीमें बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में दोपहर के बाद आएंगी। एयरपोर्ट से खिलाड़ी अलग-अलग बस में सवार होकर सुरक्षा के बीच होटल रेडिसन ब्लू पहुंचेंगे।

21- 22 को दोनों टीमें जेएससीए में नेट प्रैक्टिस करेंगी। इसके बाद जेएससीए स्टेडियम में भारत-इंग्लैड की टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से खेलेगी। फिलहाल, पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत दो-एक से मुकाबला में आगे हैं।

भारतीय टीम सीरीज जीतने के लिए यहीं प्रयास करेगी जबकि इंग्लैंड की टीम मुकाबला बराबरी पर रखने की कोशिश करेगी। 28 फरवरी को दोनों टीमें रांची से धर्मशाला के लिए रवाना हो जाएंगी, जहां आखिरी टेस्ट मैच 7-11 मार्च को खेला जाना है। इधर, रांची में जेएससीए स्टेडियम की ओर आने-जाने वाली सड़क को रंग-रोगन कर खूबसूरत बनाया जा रहा है।