झारखंड पार्टी (एनोस) ने तीन लोस सीट पर उम्मीदवारों का किया ऐलान

झारखंड पार्टी (एनोस) ने तीन लोस सीट पर उम्मीदवारों का किया ऐलान

बंशीधर न्यूज

रांची: झारखंड पार्टी (पूर्व मंत्री एनोस एक्का गुट) प्रदेश में छह लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी, जिसमें से तीन लोकसभा सीट के लिए पार्टी ने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। चाईबासा से चित्रसेन सिंकू, चतरा से दर्शन गंजू और हजारीबाग से राजकुमार कुशवाहा पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

यह घोषणा पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष एनोस एक्का और पार्टी के केंद्रीय प्रधान महासचिव अशोक कुमार भगत ने संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद शुक्रवार को आयोजित पत्रकार सम्मेलन में दी। अशोक कुमार भगत ने कहा कि पार्टी खूंटी, लोहरदगा और राजमहल से चुनाव लड़ेगी। खूंटी लोकसभा के लिए सभी संभावित उम्मीदवारों पर मंथन चल रहा है।

लोहरदगा और राजमहल से पार्टी अभी इंतजार करेगी। राजमहल से पार्टी लोबिन हेम्ब्रम और लोहरदगा से चमरा लिंडा को समर्थन दे सकती है, यदि ये दोनों चुनाव लड़ते हैं तब, क्योंकि इन दोनों नेताओं की विचारधारा और लड़ाई झारखंड पार्टी से मेल खाती है। भगत ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा जुमलेबाजी में माहिर है।

इन लोगों ने देश को बर्बाद करके रख दिया है। महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। साथ ही प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में गठबंधन की सरकार ने झारखंड को चार साल में सिर्फ लूटने का काम किया है।