पलामू में रोगी दिखाने के बहाने क्लीनिक से ग्रामीण चिकित्सक का अपहरण

पलामू में रोगी दिखाने के बहाने क्लीनिक से ग्रामीण चिकित्सक का अपहरण

बंशीधर न्यूज

पलामू: जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के ऊपरी कला गांव निवासी ग्रामीण चिकित्सक डॉ. रहमान का सोमवार की संध्या 7:30 बजे अज्ञात अपराधियों ने रोगी दिखाने के बहाने अपहरण कर लिया। हालांकि, 15 घंटे बीत जाने के बाद भी किसी तरह की फिरौती की मांग नहीं की गई है।

इधर घटना से नाराज डॉक्टर के परिजन और स्थानीय लोगों ने मंगलवार सुबह छतरपुर-जपला मुख्य मार्ग को करीब 45 मिनट तक जाम रखा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया। साथ ही परिजनों को भरोसा दिलाया कि पुलिस कई स्तर पर डॉक्टर को सकुशल बरामद करने के लिए कार्रवाई कर रही है।

बताया जाता है कि छत्तरपुर-जपला मुख्य पथ पर ऊपरी कला गांव के पास स्थित क्लीनिक से ही डॉक्टर डॉ. रहमान का अपहरण किया गया। ग्रामीणों के अनुसार तीन अपराधी एक चार पहिया वाहन से रहमान के क्लीनिक के पास पहुंचकर रोगी देखने के बहाने उन्हें गाड़ी में जबरन बैठाकर चलते बने।

हुसैनाबाद के एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने बताया कि कंपाउंडर से घटना की जानकारी लेते हुए छानबीन तेज कर दी गई। जपला से छतरपुर तक के सीसीटीवी के फुटेज खंगाले गए हैं। अपराधियों की हुलिया के बारे में जानकारी ली गई है।

इस संबंध में डॉक्टर की पत्नी ने मंगलवार की सुबह आवेदन दिया है। अपहरण करने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। किसी तरह की फिरौती की मांग नहीं की गई है। मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।