उन्नाव में ट्रक बस की सीधी भिड़ंत में कई यात्रियों की मौत

उन्नाव में ट्रक बस की सीधी भिड़ंत में कई यात्रियों की मौत

बंशीधर न्यूज

उन्नाव: सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव-हरदोई मार्ग पर जमालूद्दीनपुर के पास रविवार को दोपहर सवारी से भरी बस की ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का एक तरफ का हिस्सा खुल गया। कई लोगों के मरने की खबर आ रही है। कई यात्री घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इनमें कई यात्री गंभीर रूप से घायल हैं, जिससे मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। बांगरमऊ की ओर से उन्नाव आ रही प्राइवेट निजी बस सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के जमल्दीपुर गांव के पास पहुंची थी। सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस का दाएं ओर का हिस्सा पूरी तरह फट गया।

सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। कई यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक चकलवंशी मार्ग से होते हुए भाग निकला। हालांकि पुलिस को सूचना के बाद जिले में नाकाबंदी कर दी गई है। उधर घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सफीपुर में भर्ती कराया गया है, जहां कई लोगों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस के अधिकारी मृतक को और घायलों की संख्या भी स्पष्ट नहीं कर सके हैं।