बैद्यनाथ राम को मंत्री बनाए जाने पर जल्द होगा निर्णय: चम्पाई सोरेन

बैद्यनाथ राम को मंत्री बनाए जाने पर जल्द होगा निर्णय: चम्पाई सोरेन

बंशीधर न्यूज

लातेहार: मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन रविवार को सड़क मार्ग से गढ़वा जाने के दौरान लातेहार पहुंचे। लातेहार परिसदन में उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। बाद में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने स्थानीय विधायक बैद्यनाथ राम को मंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि आज तो वह इस विषय पर कुछ नहीं बता पाएंगे लेकिन प्रक्रिया चल रही है।

जल्द ही इस पर निर्णय लिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने रोजगार के संबंध में कहा कि झारखंड सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए तत्पर है। लातेहार में संचालित विभिन्न कोयलरी में भी स्थानीय लोगों को रोजगार मिले, इस पर फोकस किया जाएगा। लातेहार जिले में सरकारी डिग्री कॉलेज की कमी और साइंस की पढ़ाई नहीं होने के मामले में उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में जिले में बेहतर काम करने के लिए सरकार प्रयासरत है।

जल्द ही यहां बेहतर शिक्षा की व्यवस्था होगी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्थानीय कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष अरुण कुमार दुबे ने मुख्यमंत्री को लातेहार जिले की समस्याओं से अवगत कराया। मुख्यमंत्री के साथ पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर, स्थानीय विधायक बैद्यनाथ राम समेत अन्य लोग भी मौजूद थे।