पलामू एक्सप्रेस का लालगढ़-बिहार स्टेशन पर होगा ठहराव

पलामू एक्सप्रेस का लालगढ़-बिहार स्टेशन पर होगा ठहराव

बंशीधर न्यूज़

पलामू: बरकाकाना-पटना पलामू एक्सप्रेस 13347/13348 का लालगढ़-बिहार रेलवे स्टेशन पर ठहराव होगा। कोविड-19 के बाद यहां ठहराव कराने का निर्णय लिया गया है। सांसद ने शनिवार को बताया कि इस संबंध में उनके द्वारा मंडल रेल प्रबंधक धनबाद, महाप्रबंधक हाजीपुर, रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को पत्राचार एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात कर मांग की गई थी।

ट्रेन के ठहराव के लिए 16 फरवरी को रेलवे बोर्ड द्वारा अधिसूचना जारी कर दी गयी है तथा बहुत जल्द तिथि निर्धारित कर लालगढ़ रेलवे स्टेशन पर कार्यक्रम आयोजित कर पलामू एक्सप्रेस का विधिवत ठहराव का शुभारंभ किया जाएगा। सांसद ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के प्रति धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया।

उल्लेखनीय है कि पलामू एक्सप्रेस का चार वर्ष से इस स्टेशन पर ठहराव नहीं होने के कारण लोग परेशान थे और लगातार इसके लिए मांग कर रहे थे। मामले को लेकर सांसद विष्णु दयाल राम से भी लगातार आग्रह किया जा रहा था।

इस ट्रेन के लालगढ़ रेलवे स्टेशन पर ठहराव होने से लगभग उस क्षेत्र के 25-30 गांव के लोगों को प्रतिदिन जिला मुख्यालय आने-जाने में एवं आवागमन में सहूलियत होगी।