अवैध आग्नेयास्त्र के साथ दो युवक गिरफ्तार, भेजे गए जेल

अवैध आग्नेयास्त्र के साथ दो युवक गिरफ्तार, भेजे गए जेल
प्रेसवार्ता में जानकारी देते इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी

पांडू क्षेत्र में चलता है हथियार का अवैध कारोबार

बंशीधर न्यूज

विश्रामपुर : विश्रामपुर पुलिस अनुमंडल अंतर्गत पांडू पुलिस ने दरुआ गांव से एक युवक को 315 बोर के देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। बाद में उसकी निशानदेही पर हथियार खरीद बिक्री में संलिप्त एक अन्य युवक को विश्रामपुर थाने के गौरा गांव से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस इंस्पेक्टर रामाशीष पासवान व थाना प्रभारी कुमार सौरभ ने थाने में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि दरुआ का कलीम अंसारी अवैध हथियार दिखाकर उस क्षेत्र में न सिर्फ लोगों को भयभीत करता है बल्कि अपना दबदबा कायम रखने के लिए पिस्टल लहराता रहता है।

सूचना के सत्यापन के बाद जब थाना प्रभारी कुमार सौरभ, सब इंस्पेक्टर नीलेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ दरुआ पहुंचे तो कलीम देशी कट्टा के साथ पकड़ा गया। उसने पुलिस को बताया कि वह इसे गौरा गांव के चंदन विश्वकर्मा उर्फ बाबू लोहरा से पांच हजार में खरीदा है। 

कलीम की निशानदेही पर जब पुलिस ने चंदन को गिरफ्तार किया तो उसने पुलिस को बताया की वह जहां बनता है वहां से खरीदा था। हालांकि पुलिस ने वहां भी छापेमारी की लेकिन आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

थाना प्रभारी ने जल्द ही उक्त आरोपी को भी गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों युवकों पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। प्रेस वार्ता में सब इंस्पेक्टर नीलेश कुमार सिंह व पुलिस बल के जवान भी शामिल थे।