टैंकर और कार की टक्कर में 10 की मौत

टैंकर और कार की टक्कर में 10 की मौत

मृतकों में 01 बालिका, 01 महिला और 08 पुरुष शामिल

बंशीधर न्यूज

नडियाद: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर नडियाद के समीप सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। तकनीकी खराबी से सड़क किनारे खड़े टैंकर से पीछे से 120 की स्पीड से आ रही कार टकरा गई। इस हादसे में दस लोगों (एक महिला, एक बालिका समेत आठ पुरुषों) की मौत हो गई। कार चालक राजस्थान का बताया जा रहा है।

सात सीटर कार में 10 लोगों को बिठाकर चालक शटल सवारी लेकर गंतव्य तक छोड़ने जा रहा था। इसी बीच हादसे में कार में सवार सभी की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 09 मृतकों की पहचान कर ली गई है। यह सभी वडोदरा, अहमदाबाद, वलसाड, नडियाद, डीसा, मुंबई और राजस्थान के निवासी बताए गए हैं। मृतकों के परिजनों के हॉस्पिटल में पहुंचने के साथ वातावरण कोलाहल से भर गया।

जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस वे पर एक कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही थी। नडियाड के समीप एक टैंकर खराब होने से सड़क के किनारे खड़ा था। इसी बीच कार करीब 120 की रफ्तार से आकर टैंकर से टकरा गई। तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भीषण था कि टैंकर के पीछे घुसे कार को बाहर निकालने के लिए क्रेन का सहारा लेना पड़ा।

जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर 8 लोगों की मौत हो गई। दो अन्य की हॉस्पिटल में मौत हो गई। जिला पुलिस अधीक्षक राजेश गढिया ने बताया कि टैंकर में तकनीकी खराबी की वजह से वह सड़क किनारे खड़ा था। इसी बीच कार बाईं ओर से टैंकर को ओवरटेक करने की कोशिश में टैंकर के पीछे टकरा गई। टैंकर पुणे से जम्मू की ओर जा रहा था।

खेड़ा कलक्टर अमित प्रकाश यादव ने बताया कि कार और टैंकर दुर्घटना में 9 मृतकों की पहचान कर ली गई है। एक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक 10 सभी अलग-अलग हैं। किसी एक परिवार के सदस्य नहीं हैं।

मृतकों के सामान और मोबाइल के आधार पर पहचान किया जा रहा है। सभी के परिवार को सूचित किया गया है। घटना को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शक्तिसिंह गोहिल ने दुख जताया है। जगन्नाथ मंदिर के महंत दिलीपदास महाराज ने भी घटना पर दुख जताया है।

मृतकों के नाम-

योगेशभाई पंचाल (अहमदाबाद), सुरेन्द्रसिंह रावत (ड्राइवर, राजस्थान), नीलकुमार भोजाणी (वडोदरा), जयश्रीबेन मिस्त्री (वडोदरा), सोलंकी अमित (वापी), शाहबुद्दीन अंसारी (मुंबई), हैतिक सोनी (डीसा), दक्ष सोलंकी (वापी), उषा सोलंकी (वापी)।