पलामू में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, पांच गिरफ्तार

पलामू में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, पांच गिरफ्तार

बंशीधर न्यूज

पलामू: जिले की हुसैनाबाद पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास चोरी की आठ बाइक बरामद की गई है। इस संबंध में हुसैनाबाद एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने मंगलवार को बताया कि 18 फरवरी को बिहार के बरूण थाना क्षेत्र निवासी गोविंद कुमार सिंह ने हुसैनाबाद थाना में आवेदन देकर बाइक (बीआर 26 आर 8811) के चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

अनुसंधान के क्रम में हुसैनाबाद के नहर मोड़ निवासी रोहित कुमार उर्फ लड्डू को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार रोहित ने जुर्म को स्वीकार करते हुए गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में बताया। उसने बताया कि सभी मिलकर बाइक चोरी कर बेचने का कार्य करते हैं।

जिन अन्य युवकों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें रामजी दस उर्फ गोलू, अमन कुमार उर्फ बटेर मकबरा रोड, हुसैनाबाद, आदित्य वर्धन सिंह ग्राम टेंटा, हुसैनाबाद व पवन कुमार ग्राम कुकही थाना हैदरनगर शामिल हैं। एसडीपीओ मुकेश ने बताया कि सभी ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बाइक चोरी व बिक्री करने की बात स्वीकार की है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि हुसैनाबाद के हरिहर चौक, स्टेशन रोड के अलावा आसपास के थाना क्षेत्रों के साथ बिहार के औरंगाबाद जिला अंतर्गत नबीनगर थाना क्षेत्र में भी बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे। छापेमारी दल में इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह, एएसआई बीर बहादुर सिंह शामिल थे।