विभिन्न थानों में 26 सब इंस्पेक्टरों की प्रतिनियुक्ति

विभिन्न थानों में 26 सब इंस्पेक्टरों की प्रतिनियुक्ति

बंशीधर न्यूज

पलामू: जिले में एक साथ 26 पुलिस अवर निरीक्षक (सब इंस्पेक्टरों) की प्रतिनियुक्ति की गयी है। एसपी रीष्मा रमेशन ने बुधवार को सभी को 24 घंटे के अंदर नव प्रतिनियुक्त स्थल में योगदान देते हुए अनुपालन प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया है।

साथ ही (शहर थाना, हुसैनाबाद एवं हैदरनगर को छोड़कर) थाना दैनिकी का प्रभार ग्रहण कर दैनिक कार्यों सहित विधि व्यवस्था संधारण का निर्देश दिया गया है। इन्हीं में से सब इंस्पेक्टर थानों की कमान संभालेंगे।

एसपी रीष्मा रमेशन ने पु.अ.नि. कमलकिशोर पांडे को पुलिस केन्द्र से नावाजयपुर थाना, निलेश कुमार को रामगढ़ थाना, संजय कुमार यादव को दंगवार ओपी, चिंटू कुमार को नावाबाजार थाना, संतोष कुमार गुप्ता को शहर थाना, आनंद राम को मोहम्मदगंज थाना, अविनाश कुमार को हरिहरगंज, विमल कुमार को पिपरा, अफजल अंसारी को हैदनरनगर, निर्मल उरांव को मनातू, श्याम भगत को पिपराटांड़, संतोष कुमार को लेस्लीगंज, शशि शेखर पांडे को उंटारी रोड, उतम कुमार राय को सदर थाना, रघुराय कोटवार को सतबरवा, सोनू कुमार चौधरी को चैनपुर, गोपाल कृष्ण को नौडीहा बाजार, अनिल कुमार सिंह को छतरपुर, नीरज कुमार को तरहसी, निलेश कुमार सिंह को पांडू, तंजीलुल मनान को पांकी, ऋषिकेश दुबे को चैनपुर, राकेश कुमार सिंह को विश्रामपुर, धनंजय प्रजापति को हुसैनाबाद एवं उतम तिवारी को रेहला थाना में प्रतिनियुक्त किया गया है।

डीएसपी मणिभूषण ने बताया कि जो सीनियर पु.अ.नि. होंगे, उन्हें थाना की कमान सौंपी जायेगी। सारे पु.अ.नि. पुलिस केन्द्र में पदस्थापित थे। तीन वर्ष पूरे होने पर पलामू जिले में कार्यरत सभी अवर निरीक्षकों का तबादला कर दिया गया था। बाहर के जिले में इसी तरह का तीन वर्ष पूरे होने पर वहां से सब इंस्पेक्टरों का तबादला पलामू जिले में हुआ। पुलिस केन्द्र में योगदान देने के बाद सभी की पोस्टिंग की गयी।