हरिहरगंज के युवा व्यवसायी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की लगाई गुहार

हरिहरगंज के युवा व्यवसायी के हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की लगाई गुहार

बंशीधर न्यूज

पलामू: जिले के हरिहरगंज के युवा व्यवसायी शुभम गुप्ता की हत्या के एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी आरोपितों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृतक के पिता शंकर प्रसाद गुप्ता, भाई सौरव गुप्ता सहित अन्य परिजनों ने शनिवार को आवास पर प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुए शुभम के हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

उन्होंने कहा कि पुलिस अभी तक इस मामले में विफल रही है। पुलिस द्वारा मामले का खुलासा नहीं करने के कारण समाज में तरह-तरह की अफवाह उड़ रही हैं, जिससे उनके मान-प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच रही है। समाजसेवी संतोष प्रजापति तथा वैश्य जागृति मंच के अध्यक्ष गंगा जायसवाल ने कहा कि शुभम हत्याकांड के आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर हरिहरगंज बाजार बंद किया गया था।

बाद में एसपी के आश्वासन पर आंदोलन समाप्त किया गया था। इसके बावजूद अभी तक हत्याकांड का खुलासा नहीं हुआ। पुलिस शीघ्र मामले का खुलासा तथा अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करती है, तो विवश होकर चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि गत 18 जनवरी को छतरपुर बाजार में दिनदहाड़े शुभम गुप्ता की गोली मार हत्या कर दी गयी थी। इस अवसर पर रोहन गुप्ता, अविनाश कुमार आदि उपस्थित थे।