मोदी ’मैच फिक्सिंग’ से चुनाव जीत कर संविधान बदलना चाहते हैं : बिट्टू पाठक

मोदी ’मैच फिक्सिंग’ से चुनाव जीत कर संविधान बदलना चाहते हैं : बिट्टू पाठक

बंशीधर न्यूज

मेदिनीनगर : पलामू जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ बिट्टू पाठक के नेतृत्व में देश के प्रधानमंत्री के इशारे पर आयकर विभाग की कार्रवाई के खिलाफ छहमुहान पर धरना दिया गया। कांग्रेसी नेता पार्टी कार्यालय से विरोध मार्च निकालकर छहमुहान पहुंचे थे। धरना का संचालन कोषाध्यक्ष अजय साहू ने किया।

बिट्टू पाठक ने कहा कि आयकर विभाग द्वारा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को 1823 करोड़ रूपया का भुगतान करने के लिये एक नोटिस दिया गया है। इससे पहले भी कांग्रेस के बैंक खाते से 135 करोड़ रुपये जबरन निकाल लिये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में हार के डर से तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। बीजेपी को छूट और कांग्रेस से लूट की नीति के तहत देश में आयकर विभाग काम कर रहा है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के खाते की जो जानकारी चुनाव आयोग की वेबसाईट पर है उसमें 1297 लोगों ने बिना नाम पते के और बिना पूरी जानकारी के 42 करोड़ रुपये बीजेपी के खाते में 2017-18 में जमा किये हैं। कांग्रेस के 14 लाख के डिपॉजिट पर आयकर विभाग ने खाते फ्रीज कर दिये। लेकिन भाजपा के 42 करोड़ नजर नहीं आये। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत में ’मैच फिक्सिंग’ से चुनाव जीत कर संविधान बदलना चाहते हैं।

कार्यक्रम में पूर्णिमा पांडेय, ओमप्रकाश अमन, शमीम अहमद राईन, सुधीर चंद्रवंशी, अशोक तिवारी, सुधीर चौबे, राजेंद्र अग्रवाल, विश्राम दुबे, इंदु भगत, राहुल दुबे, अरविंद पासवान, जितेंद्र कमलापुरी, मिथिलेश सिंह, विद्या सिंह चेरो, रिजवान खान, ईश्वरी प्रसाद सिंह, सागर दास, चिंतामणि तिवारी, रामानंद पाठक, अशोक पासवान, अनिल सिंह, रामचंद्र दीक्षित, भृगुनाथ सिंह, गणेश रवि, रुद्र शुक्ला सहित कई कांग्रेसी शामिल थे।