पुलिस सब इंस्पेक्टर मनीष घूस लेते गिरफ्तार

पुलिस सब इंस्पेक्टर मनीष घूस लेते गिरफ्तार

बंशीधर न्यूज

पलामू: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के थाना रोड निवासी पुलिस सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार पिता लालमणि प्रसाद को घूस लेते गिरफ्तार किया गया है। 15 हजार रुपए मनीष रिश्वत ले रहे थे। हजारीबाग की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने सब इंस्पेक्टर को घूस लेते पकड़ा।

सब इंस्पेक्टर मनीष हजारीबाग प्रमंडल के रामगढ़ जिला अंतर्गत गोला थाना में कार्यरत थे। कांड की सुपरविजन रिपोर्ट देने के लिए 20 हजार की रिश्वत मांगी थी। आवेदक रिश्वत नहीं देना चाहते थे। इसलिए इस संबंध में एंटी करप्शन ब्यूरो की हजारीबाग इकाई में मामला दर्ज कराया था।

अनुसंधान के बाद मामले को सही पाकर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो हजारीबाग की ट्रैप टीम ने कार्रवाई की।एसीबी की ओर से जानकारी दी गई है कि आवेदक कुम्हरदगा के सहदेव कुमार द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया था।

सहदेव का आरोप था कि उसकी चचेरी बहु पिंकी कुमारी पति स्वर्गीय खेमनाथ कुमार ने कोर्ट में जाकर दीपक कुमार सुंदरी भवन कांटाटोली के विरुद्ध आवेदन दिया था। इस सिलसिले में गोला थाना में कांड संख्या 71/23 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

कांड के अनुसंधानकर्ता मनीष कुमार ने आवेदक को दूरभाष पर बताया कि इस कांड में सुपरविजन हो गया है, जब मेरे पास आएगा तब हम रिपोर्ट कोर्ट में भेज देंगे। इसके बाद आवेदक जब अनुसंधानकर्ता से मिलने गया तो उसके द्वारा 20000 रिश्वत की मांग की गई।