पलामू में टीएसपीसी के नक्सलियों ने पांच ग्रामीणों को पीटा

पलामू में टीएसपीसी के नक्सलियों ने पांच ग्रामीणों को पीटा

बंशीधर न्यूज

पलामू: पलामू के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत सलैया खुर्द गांव में प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) ने आपसी रंजिश में पांच ग्रामीणों को मारपीट कर जख्मी कर दिया। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के बाद सभी ग्रामीण घर लौट आए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मंगलवार को इलाके में सर्च अभियान शुरू किया है।

ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की रात टीएसपीसी का हथियार बंद दस्ता गांव में पहुंचा और ग्रामीणों की पिटाई की, जिसमें पांच लोग जख्मी हो गए। बाद में छतरपुर थाने की पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में करवाया। ग्रामीणों ने बताया कि इस घटना में सलैया का रहने वाला जितेंद्र सिंह शामिल था, जो हाल में ही टीएसपीसी के दस्ते में शामिल हुआ है। जख्मी लोगों का जितेंद्र के साथ पुराना विवाद रहा है।

इस संंबंध में पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि आपसी रंजिश में टीएसपीसी के नक्सलियों ने ग्रामीणों की पिटाई की है। जितेंद्र सिंह कुछ दिन पहले तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी के दस्ते में शामिल हुआ है। जितेंद्र का ग्रामीणों के साथ विवाद है। इसी विवाद में उसने पिटाई की है।

एसपी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद नौडीहा बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के बयान के आधार पर टीएसपीसी के नक्सलियों के खिलाफ नौडीहा बाजार थाना में एफआईआर दर्ज की गई है।