लातेहार में ट्रक ने दो सगे भाइयों को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

लातेहार में ट्रक ने दो सगे भाइयों को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

बंशीधर न्यूज

लातेहार: ,जिला मुख्यालय में सोमवार को ट्रक के रौंदने से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान युगल प्रसाद (42) और संतोष प्रसाद (40) के रूप में हुई है। दोनों सदर थाना क्षेत्र के हेसला गांव के रहने वाले थे। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रांची-डालटेनगंज मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। मिली जानकारी के अनुसार दोनों भाई जिला मुख्यालय के ही वार्ड नंबर-वन में मटन की दुकान चलाते थे।

सोमवार को दुकान बंद करने के बाद दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से आकर उन्हें रौंद दिया, जिससे दोनों की मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद लोग उग्र हो गए और ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया। आक्रोशित सड़क पर बैठ गए, जिससे सड़क के दोनों और जाम लग गई। ग्रामीणों का कहना था कि ट्रक ड्राइवर शराब के नशे में था, जिस कारण यह घटना घटी है।

सूचना पर लातेहार विधायक बैद्यनाथ राम, प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज तिवारी, अंचल अधिकारी अरविंद देवाशीष टोप्पो, वार्ड पार्षद जितेंद्र पाठक व अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। अधिकारियों ने जाम कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि सरकारी प्रावधान के तहत सभी प्रकार की सुविधा मृतकों के परिजनों को दी जाएगी। लगभग दो घंटे तक समझाने के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम हटाया। इसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया।