पलामू में सड़क दुर्घटना में दो चचेरे भाइयों की मौत

पलामू में सड़क दुर्घटना में दो चचेरे भाइयों की मौत

बंशीधर न्यूज

पलामू: पंडवा थाना क्षेत्र के पाटन - पंडवा मुख्य मार्ग पर कोकरसा में सड़क दुर्घटना में दो भाइयों की मौत हो गई है। मृतक लखन कुमार भुईयां(24) और जीतू भुईयां (17) नावाबाजार थाना क्षेत्र के पतरिया गांव के रहने वाले थे। दोनों चचेरे भाई थे। बताया जाता है कि सोमवार की रात गांव में होली खेलने के बाद जीतू और लखन को लेकर उसका दोस्त मिठू भुईयां कहीं जा रहा था।

तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। इसी दौरान कोकरसा स्कूल के पास पाटन की ओर से आ रही एक बाइक से आमने सामने की टक्कर हो गई, जिसमें जीतू और लखन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बड़े भाई बाबूराम भुईयां ने मंगलवार को बताया कि रात आठ बजे मिठू ने फोन पर बताया कि मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट हो गया है। जाकर देखा तो लखन और जीतू दोनों ने दम तोड़ दिया था। लखन अहमदाबाद में काम करता था।

होली मनाने ही 13 महीने पर अपने घर आया था। वहीं जीतू 11वीं का छात्र था। पंडवा पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया। इस घटना के बाद मृत युवकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। होली की खुशियां माता में बदल गई है। गांव में शोक की लहर है।