चतरा में अफीम और हीरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

चतरा में अफीम और हीरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बंशीधर न्यूज

चतरा: चतरा पुलिस ने गिद्धौर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर भारी मात्रा में अफीम और हीरोइन बरामद किया है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार दोनों तस्करों का नाम ललन दांगी और राजेंद्र दांगी है। दोनों गिद्धौर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

एसपी विकास पांडेय ने शुक्रवार को बताया कि चतरा-हजारीबाग जिले सीमान्त पर स्थित बलबल चेकनाका के समीप चलाए जा रहे एंटी क्राइम वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने करीब 45 किलो प्रतिबंधित अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसकी निशानदेही पर गिद्धौर थाना क्षेत्र के पांडेयटोला गांव निवासी राजेंद्र दांगी के घर में छापेमारी कर 25 ग्राम प्रतिबंधित हीरोइन के साथ उसे भी गिरफ्तार किया है।

इस दौरान पुलिस के द्वारा बरामद किए गये अफीम की अनुमानित कीमत दो करोड रुपए है। जबकि बरामद हीरोइन की अनुमानित कीमत पांच लाख रुपये है। इसके अलावा पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त किए जाने वाले एक मारुति सुजुकी के आल्टो कार और एक स्कूटी भी बरामद किया है।

एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चलाए जा रहे एंटी क्राइम वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है। उन्होंने बताया कि इसके पूर्व पुलिस की टीम ने गत गुरुवार को ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया था।