दिनदहाड़े बाइक सवार से 3.5 लाख रुपए ले उड़े उचक्के

दिनदहाड़े बाइक सवार से 3.5 लाख रुपए ले उड़े उचक्के

एचडीएफसी बैंक से पैसे लेकर घर जा रहा था युवक

बंशीधर न्यूज

रामगढ़: रामगढ़ शहर में अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है। कहीं चोरी हो रही है तो कहीं बाइक सवार उचक्के दिनदहाड़े लोगों को लूट ले रहे हैं। शुक्रवार को दामोदर नदी के पास बाइक पर सवार दो उचक्कों ने एक बाइक सवार से रुपयों से भरा थैला उड़ा लिया। उस बैग में 3.50 लाख रुपए मौजूद थे। इस मामले की सूचना पीड़ित युवक फिरोज खान ने रामगढ़ थाने में दर्ज कराई है।

थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने बताया की हजारीबाग जिले के गिद्दी थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलीगढ़ा एमपीआई के रहने वाले फिरोज खान शुक्रवार को रामगढ़ शहर के एचडीएफसी बैंक से पैसे निकालने आए थे। यहां से उन्होंने 3.50 लाख रुपए नगद निकाला और एक झोले में डालकर अकेले ही बाइक से अपने घर वापस जा रहे थे। इसी दौरान दामोदर पुल के पास पल्सर बाइक पर सवार दो उचक्कों ने उनका थैला काट लिया और फरार हो गए।

रांची रोड तक किया पीछा, लेकिन भाग निकले उचक्के फिरोज खान ने बताया कि दो दिन पहले ही उन्होंने अपने नजदीकी पोस्ट ऑफिस में एक खाता खुलवाया था। उसमें पैसा जमा करने के लिए ही उन्होंने एचडीएफसी बैंक से पैसे की निकासी की थी। दामोदर नदी पुल के पास पल्सर बाइक पर सवार युवकों ने पैसों से भरा थैला काट लिया। इस दौरान उचक्कों का पीछा किया गया।

लेकिन वह रांची रोड अशोक सिनेमा की तरफ के रास्ते से भागने में सफल रहे। रामगढ़ थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बीमारी शुरू कर दी गई है। अपराधियों के शिनाख्त के लिए बैंक और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं।