बाबूलाल मरांडी पांच से सात अप्रैल तक पलामू-गढ़वा में रहेंगे

बाबूलाल मरांडी पांच से सात अप्रैल तक पलामू-गढ़वा में रहेंगे

कार्यकर्ताओं को देंगे बूथ जीतने का मंत्र

बंशीधर न्यूज

पलामू: भाजपा जिला अध्यक्ष अमित तिवारी ने गुरूवार को कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी अपने तीन दिवसीय दौरे पर पलामू पहुंच रहे हैं। पांच से सात अप्रैल तक उनका यहां ठहराव होगा। पलामू लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत 6 विधानसभा क्षेत्रों में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता बैठक को मरांडी जी संबोधित करेंगे एवं पलामू-गढ़वा के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को बूथ जीतने का मंत्र भी देंगे।

76 डालटनगंज विधानसभा में शुक्रवार को पूर्वाहन 10.30 बजे से मेदिनीनगर स्थित चंद्रा रेजिडेंसी में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता बैठक में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का आगमन होगा। इसको लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है एवं कार्यक्रम की तैयारी को लेकर हुई बैठक में तय हुआ कि सभी बूथ कार्यकर्ता चंद्रा रेजिडेंसी बैरिया चौक पहुंचकर मरांडी जी का स्वागत एवं अभिनंदन भी करेंगे।

मौके पर जिला अध्यक्ष ने कहा कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी वरिष्ठ नेता एवं प्रभारी प्रत्येक विधानसभा में तत्परता के साथ लगे हुए हैं। चुनावी शंखनाद के बाद मरांडी जी का पलामू लोकसभा में तीन दिवसीय चुनावी दौरा से कार्यकर्ता एवं समर्थकों में उमंग है और सभी आने वाले कल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अपने प्रदेश अध्यक्ष से सीधा रूबरू होकर संवाद कर सके।