प्यार में मिला धोखा, इंसाफ के लिये प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका

प्यार में मिला धोखा, इंसाफ के लिये प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका

बंशीधर न्यूज 

श्री बंशीधर नगर : प्यार में धोखा खायी प्रेमिका ने इंसाफ के लिये गुरुवार को प्रेमी के घर पहुंच कर धरने पर बैठ गई है। यह मामला नगर ऊंटारी थाना क्षेत्र के मंगरदह गांव से सामने आया है। अपने प्रेमी को पाने की तड़प में धरने पर बैठने वाली प्रेमिका जमुना विभार उड़ीसा की रहने वाली है।

इस विषय जमुना विभार ने कहा कि जब तक प्रेमी और उसके घरवाले मुझे अपना नहीं लेते हैं तब तक मैं यहीं घर के बाहर बैठी रहूंगी। जमुना ने बताया कि वह उड़ीसा के खोरदा जटनी के स्टडी सोफिटरीम इंजीनियरिंग कॉलेज में बीसीए कोर्स कर रही थी।

इसी कॉलेज में पढ़ने वाले मंगरदह निवासी नेपाली राम का पुत्र दीपू कुमार रवि ने उससे जान पहचान कर दोस्ती कर ली। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। दीपू ने शादी करने का वादा कर कई बार शारीरिक शोषण किया। प्रैग्नेंट होने पर दीपू ने बहला फुसला व दवाब बनाकर गर्भपात करा दिया।

उसने बताया कि इसी दौरान वह अपने घर आ गया। मोबाईल से बातचीत होते रही। हमेशा वह शादी करने की बात कहते रहा। उसने बताया कि जनवरी 2024 में दीपू के घर के अन्य सदस्यों से जानकारी मिली कि वह किसी अन्य लड़की से शादी करने जा रहा है।

 इसके बाद उसने दीपू से मोबाईल पर बात की तो उसने कहा कि जो करना है कर लो मैं तुमसे शादी नहीं कर पाऊंगा। इसके बाद मैं 7 मार्च को उसके घर मंगरदह पहुंची तो उसके घर वालों ने मेरे साथ मारपीट करते हुये मेरा मोबाईल छीन लिया और मुझे भगा दिया।

मैंने इस संबंध में लिखित शिकायत स्थानीय महिला थाने में की। लेकिन मुझे न्याय नहीं मिला। जिसके बाद मैं दुबारा यहां आयी हूं। जब तक मुझे न्याय नहीं मिल जाता मैं घर पर ही बैठी रहूंगी।

उधर प्रेमी के घर के बाहर उक्त लड़की के धरना पर बैठने की खबर गांव में आग की तरह फैल गयी। बड़ी संख्या में लोग दीपू के घर पहुंच मामले की जानकारी लेते देखे गये। वहीं दीपू के घर के बाहर ताला लटका हुआ है। समाचार लिखे जाने तक लड़की प्रेमी के घर धरना पर बैठी हुई थी। ग्रामीणों में कौतूहल का विषय बना हुआ है।