चैनपुर में संत मरियम स्कूल की शाखा खुली, बच्चों की सुविधा के लिए खुली शाखा : अविनाश देव

चैनपुर में संत मरियम स्कूल की शाखा खुली, बच्चों की सुविधा के लिए खुली शाखा : अविनाश देव

बंशीधर न्यूज

मेदिनीनगर : संत मरियम स्कूल प्रबंधन ने चैनपुर में संत मरियम किड्स स्कूल की शाखा खोल दिया है। स्कूल के चेयरमैन अविनाश देव के अनुसार प्रबंधन ने प्रारंभिक जांच परीक्षा में बच्चों की बढ़ती भीड़, शहर में ट्रैफिक असुविधा व जाम से निजात, दूरी के कारण बच्चों में थकान के साथ साथ सुरक्षा सुविधा को देखते हुए स्कूल की नयी शाखा खोली गई है।

आंनद कुमार नए स्कूल के प्रबंध निदेशक होंगे। उन्हें संत मरियम स्कूल के प्रधान कार्यालय मेदिनीनगर के नियम शर्तो का पूर्णतः अनुपालन करते हुए स्कूल संचालित करने की जवाबदेही दी गयी है। चेयरमैन अविनाश देव ने बताया कि संत मरियम स्कूल की शाखा चैनपुर में हो जाने से इस प्रखंड के सुदूर ग्रामीण इलाके से आने वाले बच्चों को हर तरह से सुविधा मिलेगी।

उन्होंने क्षेत्र के बुद्धिजीवी, किसान मजदूर दुकानदार सभी से बच्चों के नामांकन की अपील करते हुए कहा कि बसंत पंचमी के शुभ अवसर सरस्वती पूजा के दिन से नामांकन फार्म उपलब्ध है, सीट की संख्या सीमित है, इसलिए सभी लोग अविलंब नर्सरी से पांचवें वर्ग तक के अपने बच्चों के नामांकन के लिए फॉर्म खरीद सकते है। साथ ही विशेष जानकारी कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं।