पैसा वापसी के लिए विवाहिता को बुलाकर की मारपीट और रेप

पैसा वापसी के लिए विवाहिता को बुलाकर की मारपीट और रेप

बंशीधर न्यूज

भवनाथपुर : भवनाथपुर में एक विवाहिता के साथ मारपीट कर रेप किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता बिहार के पटना की रहने वाली है। पीड़िता की शिकायत भवनाथपुर पुलिस ने एफआईआर कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कर्ज के पैसे और मोबाईल वापस करने के बहाने बुलाकर अभियुक्त जंगल में सुनसान जगह पर पीड़िता को ले गया जहां उसके साथ बुरी तरह मारपीट की और रेप करने के बाद उसे छोड़कर भाग गया। बाद में पीड़िता ने 100 डायल कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद उसने पुलिस को घटना की सारी जानकारी दी।

 जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने पति संजय यादव के साथ सूरत गुजरात में रहती थी। पति उसके एक कंपनी में काम करते हैं। उसी कंपनी में ही जहरुद्दीन अंसारी भी काम करता था। इसी से उससे सम्पर्क था। इसी बीच जहरुद्दीन सूरत से पीड़िता के पति से 45 हजार रुपये नकद और एक मोबाईल लेकर वापस घर आ गया था।

 उधर संजय यादव अपनी पत्नी को पटना घर के लिए रवाना करने के दौरान रास्ते में जहरूद्दीन से पैसा ले लेने को कहा था। जिसके बाद वह गुजरात से पटना जाने के क्रम में 3 मार्च दिन रविवार को 11 बजे दिन में नगर ऊंटारी पहुंची थी। नगर ऊंटारी रेलवे स्टेशन पहुंचने पर उसने जहरुद्दीन अंसारी को फोन किया तो वह नगर ऊंटारी पहुंचा और टेम्पो में बैठाकर बोला कि घर चलिये वहीं पैसा दे देंगे। वह अपने छह माह के बच्चे के साथ बाइक से जहारुद्दीन के साथ भवनाथपुर गयी।

भवनाथपुर में वह टेम्पो से उतारकर बेलपहाडी के जंगल में ले जाकर पीड़िता के साथ बुरी तरह मारपीट के बाद रेप किया। उसने गला दबाकर मारने की कोशिश भी की। किसी को कुछ नहीं बताने और बच्चे की कसम खाने पर उसने पीड़िता को मोबाईल वापस दे कर भाग गया।

पीड़िता ने किसी तरह जंगल से रोड पर आकर 100 नंबर पर डायल कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद नगर ऊंटारी थाने की पुलिस ने उसे अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के बाद भवनाथपुर थाने में उसे भेज दिया गया।

भवनाथपुर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जहरुद्दीन अंसारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के बाद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पीड़िता की मेडिकल की जांच के लिए गढ़वा भेजा है।