कुएं में मिला प्रेमी जोड़े का शव, सनसनी जांच में जुटी पुलिस

कुएं में मिला प्रेमी जोड़े का शव, सनसनी जांच में जुटी पुलिस

एसपी ने घटनास्थल का लिया जायजा, जांच में जुटी पुलिस

पोस्टमार्टम के बाद ही मामले का हो पाएगा खुलासा : एसडीपीओ

बलराम शर्मा

मेराल : पुलिस ने रजबंधा गांव में दो शवों को बरामद किया है। शव एक युवक और एक युवती की है। शव मिलने पर पूरे इलाके में सनसनी में फैल गई। मृत युवक की पहचान नगर ऊंटारी थाना अंतर्गत गंगटी गांव निवासी सीताराम विश्वकर्मा (32) के रूप में की गयी है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

एसडीपीओ नीरज कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह मेराल थाना प्रभारी को रजबंधा गांव में कुआं में लाश होने की सूचना मिलने पर तैरते हुए शव को बाहर निकालने पर कुआं में एक और चप्पल मिला, शक होने पर पुनः कुएं की तलाशी ली गई तो पानी के अंदर दूसरा शव बरामद हुआ।

हत्या या आत्महत्या के सवाल पर उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम तथा जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। उन्होंने बताया कि इससे पहले मंगलवार को कुआं के पास ही रोड पर एक अज्ञात बाईक भी बरामद किया गया था।

उधर कुआं में युवक युवती का शव मिलने पर एसपी दीपक कुमार पांडेय ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया और ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

इस संबंध में मृत युवक की बहन चिंता देवी ने मेराल थाने में दिये आवेदन में शिकायत की है कि मृत युवती के परिजनों ने उसके भाई की हत्या की है। आवेदन के अनुसार सीताराम विश्वकर्मा गत 25 मार्च की शाम करीब 6 बजे बिना बताएं घर से निकला था।

देर रात तक घर नहीं लौटने पर जब उसके मोबाईल पर फोन हुआ तो स्वीच ऑफ बता रहा था। अगले दिन सुबह करीब 7 बजे रजबंधा निवासी आनंद सिंह ने उसके घर आकर कहा कि तुम्हारा भाई सीताराम मेरी बहन को लेकर भाग गया है, उसकी बाईक रजबंधा में खड़ी है। 

उन्होंने भाई को जान से मारने और शिकायत दर्ज नहीं होने की कथित धमकी दी थी। आवेदन में कहा है कि उनलोगों ने नगर ऊंटारी थाने में आवेदन देकर इसकी सूचना दी थी। उसने आनंद सिंह एवं पिता लाल सिंह पर हत्या का आरोप लगाते न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एक दिन पूर्व हुई थी बरामद हुई थी बाईक

परिजनों की सूचना पर पुलिस ने रजबंधा गांव जाकर घटनास्थल से कुछ ही दूरी सड़क पर लगे लावारिस बाईक को बरामद किया गया था। थाना प्रभारी विष्णुकांत के अनुसार आसपास खोजबीन की गई थी परंतु उस समय कहीं कुछ पता नहीं चला था।