किशोरी हत्याकांड में अज्ञात पर एफआइआर, पांच से पूछताछ

किशोरी हत्याकांड में अज्ञात पर एफआइआर, पांच से पूछताछ

बंशीधर न्यूज

पलामू: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के सलतुआ में मनरेगा के गड्ढे में हत्या के बाद दफनाए गए 16 साल की पम्मी कुमारी हत्याकांड में अज्ञात पर एफआइआर दर्ज की गई है। इस सिलसिले में पांच लोगों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया है। सलतुआ के रहने वाले मथुरा सिंह पर उसकी बेटी मार डालने का आरोप है। बता दें कि तीन दिन बाद इस हत्याकांड का खुलासा शुक्रवार को किया गया था।

चैनपुर के थाना प्रभारी सोनू कुमार चौधरी ने बताया कि शनिवार को पम्मी कुमारी हत्याकांड के आरोप में अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है। पम्मी की हत्या का आरोप उसके पिता पर लगाया जा रहा है। पिता गायब है। उसकी तलाश तेज की गई है। उसके मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।

इस बीच पांच लोगों से पूछताछ के लिए उन्हें थाना लाया गया है। पिता मथुरा सिंह मजदूरी करता है और उसे शराब पीने की आदत है। शराब के नशे में वह पम्मी को मारता-पीटता भी था। पम्मी को मारकर उसके पिता ने घर से करीब एक किलोमीटर दूर ले जाकर कमकरवा ढोढा के पास खोदे गए मनरेगा के टीसीबी में डाल दिया था।

आशंका है कि रात में बेटी का मर्डर करने के बाद मथुरा सिंह शव को यहां उठा कर लाया होगा। उसे गांव के लोगों ने गडढे में मिट्टी डालते देखा था।