पलामू में बाइक से ओवरटेक कर कारोबारी पर फायरिंग, एमआरएमसीएच में भर्ती

पलामू में बाइक से ओवरटेक कर कारोबारी पर फायरिंग, एमआरएमसीएच में भर्ती

बंशीधर न्यूज

पलामू: जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में अपराधियों ने शनिवार को बाइक से ओवरटेक कर एक कारोबारी पर फायरिंग कर दी। गोली कारोबारी के जांघ में लगी। छतरपुर के अनुमंडलीय अस्पताल में प्रारंभिक इलाज के बाद एमआरएमसीएच में भर्ती कराया गया। हालांकि, उसकी हालत खतरे से बाहर है।

कारोबारी की पहचान नौडीहा बाजार निवासी 35 वर्षीय संतोष गुप्ता के रूप में हुई है। घटना रामसडया गांव जाने के क्रम में बलीटाड़ में हुई। घटना के पीछे कारोबार विवाद सामने आया है। कारोबारी की पत्नी ने गोतिया परिवार पर व्यवसायिक विवाद में गोली मारने का आरोप लगाया है।

उसने कहा कि मोटरसाइकिल से ओवरटेक कर उसके पति की हत्या करने की नीयत से गोली चलाई गई लेकिन किस्मत अच्छी थी कि उनकी जान बच गई। एमआरएमसीएच में इलाजरत संतोष ने कहा कि अचानक गोली चली। उसने देखा कि उसके जांघ से खून निकल रहा है। इसकी जानकारी परिवार के लोगों को दी।

संतोष गुप्ता ने कहा कि रामजी साव के परिवार से विवाद चल रहा है। आशंका है कि उसी कारण से उसकी हत्या करने के लिए गोली चलवाई गई। थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गोली किसने चलाई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। जांच की जा रही है। जल्द खुलासा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कारोबारी की पत्नी के आरोप पर भी जांच की जा रही है।