गढ़वा : ज्वेलरी की दुकान में लूट, हवाई फायरिंग

गढ़वा : ज्वेलरी की दुकान में लूट, हवाई फायरिंग

बंशीधर न्यूज

गढ़वा : शहर के गढ़देवी मोड़ के निकट रूप अलंकार नामक ज्वेलरी की दुकान में लूट की घटना की खबर है। घटना मंगलवार की रात्रि लगभग 8 बजे की है। उधर घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर उतरकर पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। स्वर्णकार संघ के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस के विरुद्ध रोष व्यक्त किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आधा दर्जन लुटेरे दो बाईक सवार होकर आए थे। तीन अपराधी ग्राहक बन कर दुकान के अंदर गए और लूटपाट की जबकि तीन अपराधी बाहर में वॉच कर रहे थे। बताया गया है कि अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए तीन फायर किये। एक गोली दुकानदार की कनपटी के बगल से होकर निकल गयी। अपराधी सोने और चांदी के आभूषण को लूट कर फरार हो गए। जाते वक्त अपराधियों ने घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर हत्या करने की धमकी भी दी।

घटना की सूचना मिलने पर एसपी दीपक पांडेय एसडीपीओ नीरज कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। एसपी ने बताया कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी के निर्देश पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान तेज कर दिया है। 

पूर्व मंत्री भी घटनास्थल पर पहुंचे

पूर्व मंत्री सह गढ़वा विधायक मिथिलेश कुमार ठाकुर ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जल्द अपराधी पकड़े जाएंगे, सामान की रिकवरी भी होगी। पुलिस की नियमित गश्ती के लिए भी निर्देशित किया गया है।