विधायक आलोक ने मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से तीन सड़कों का किया शिलान्यास

विधायक आलोक ने मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से तीन सड़कों का किया शिलान्यास

बंशीधर न्यूज

पलामू: सदर मेदिनीनगर प्रखंड के लहलहे और चियांकी में गुरुवार को मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से तीन सड़कों का शिलान्यास डालटनगंज के विधायक आलोक चौरसिया ने किया। मौके पर विधायक आलोक ने कहा कि सड़क गांव के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। डालटनगंज विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में किसी से पीछे नहीं रहेगा।

कसिया की जनता की मांग बरसों पुरानी थी, जिसे आज हमने पूरा कर दिया। चौरसिया ने कहा कि झारखंड की 14 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी जीतेंगे और अगला विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी। ग्रामीण सड़कों का कायाकल्प करने के लिए भाजपा सरकार ने झारखंड में पहल की थी, जिसका परिणाम है कि आज गांव-गांव में सड़कों का जाल बिछ रहा है।

भाजपा नेता पूर्व जिला परिषद सदस्य अर्जुन सिंह ने कहा कि मिशन रोड से ग्राम चियांकी तथा एक और चियांकी के मिशन मोड से सड़क का शिलान्यास किया गया। तीनों योजनाओं की लागत राशि करीब तीन करोड़ से ज्यादा की है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा को लाभ मिलेगा।

मुखिया पूनम यादव ने कहा कि 1.10 किलोमीटर सड़क कसिया तक बनेगी, जिसका शिलान्यास पंचायत भवन के पास किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संजय यादव ने और संचालन उप मुखिया पचदेव साव ने किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।