मेदिनीनगर पुलिस ने पटना में आरोपित के घर चिपकाये इश्तेहार, कुर्की की तैयारी

मेदिनीनगर पुलिस ने पटना में आरोपित के घर चिपकाये इश्तेहार, कुर्की की तैयारी

बंशीधर न्यूज

पलामू: ट्रक खरीदकर नाम ट्रांसफर नहीं कराने के मामले में दर्ज एफआइआर के बाद फरार चल रहे आरोपित मुकेश कुमार के दानापुर पटना स्थित घर पर इश्तेहार चिपकाया गया। मेदिनीनगर शहर थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की। बता दें कि रेड़मा के छेछानी टोला निवासी मनोज तिवारी (35) ने कांड 105/2019 के तहत शहर थाना में मामला दर्ज कराया था।

इस केस के अनुसंधानकर्ता सहायक अवर निरीक्षक समाल अहमद ने गुरूवार को बताया कि मनोज तिवारी की एफआइआर के आलोक में न्यायालय से जारी इश्तेहार मुकेश कुमार के नासरीगंज न्यू नियर मिथिला कॉलोनी गंगा नर्सरी देवी मंदिर दानापुर-पटना स्थित घर पर चिपकाया गया। उन्होंने बताया कि इसके बाद भी आरोपी न्यायालय में सरेंडर नहीं करता है तो कुर्की की कार्रवाई की जायेगी।

उन्होंने जानकारी दी कि 2019 में मनोज तिवारी से तीन लाख में ट्रक खरीदने के बाद मुकेश कुमार ने नाम ट्रांसफर नहीं कराया था, जिससे गाड़ी का टैक्स बढकर चार लाख रूपए के करीब हो गया है। परिवहन विभाग की ओर से बार बार मनोज तिवारी को टैक्स भरने के लिए दबाव दिया जा रहा है। इधर, जानकारी मिली है कि मुकेश कुमार ने कुछ दिन गाड़ी चलाने के बाद उसे कबाड़ी की दुकान में बेच दिया है।