राजद की सदस्यता लेकर लौटी ममता का जोरदार स्वागत

राजद की सदस्यता लेकर लौटी ममता का जोरदार स्वागत

बंशीधर न्यूज

पलामू: राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता लेकर पटना से डालटनगंज लौटी महिला नेत्री ममता भुइयां का पलामू जिले में जगह-जगह स्वागत और अभिनंदन किया गया। स्वागत में राजद कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उमड़ी। इस क्रम में जमकर नारेबाजी की गयी। बता दंे कि कुछ दिन पहले भरतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने वाली ममता भुइयां ने सोमवार को राजद का दामन थाम लिया।

पटना में राजद के सुप्रीमो सह राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समक्ष ममता भुइयां ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। बता दें कि ममता भुइयां पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां की रिश्तेदार हैं। पलामू लोकसभा सीट से उनका महागठबंधन उम्मीदवार होने की संभावना है। हालांकि महागठबंधन में अभी तक सीट शेयरिंग नहीं हो पायी है। राजद जिला कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए ममता भुइयां ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

उनके पार्टी में आने से नयी उर्जा का संचार हुआ है। यह भी कहा कि उसे लगातार आश्वासन देकर बीजेपी में रखा गया। बार बार महिला सम्मान की बात कही गयी, लेकिन अंतिम समय में निराशा हाथ लगी। इस निर्णय से उनका समाज और पलामू की जनता में निराशा है, लेकिन हमेशा से दलित की आवाज लालू प्रसाद यादव ने उस पर भरोसा जताया और अपना आशीर्वाद दिया है। उसे पूरा विश्वास है कि पलामू संसदीय क्षेत्र की जनता इस बार उसे स्वीकार करेगी।

एक प्रश्न के जवाब में ममता ने कहा कि जब दामाद (वीडी राम) को दो बार मौका मिल सकता है, वह तो इस क्षेत्र की बेटी है। बेटियां ज्यादा प्रिय होती हैं। उसे 200 प्रतिशत भरोसा है कि जनता अपना आशीर्वाद उसे देगी। मौके पर राजद जिलाध्यक्ष मोहन विश्वकर्मा ने कहा कि पार्टी ने जिस उम्मीद के साथ ममता जी को टिकट किया है, उस पर वे खरा उतरेंगी। पार्टी कार्यकर्ताआंे में उत्साह है और पलामू लोकसभा सीट पर राजद का दावा पुख्ता हो गया है।

उन्होंने कहा कि चतरा सीट से भी उनकी दावेदारी रहेगी। ममता भुइयां की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के एक एक कार्यकर्ता दिन रात मेहनत करेंगे और बीजेपी की नापाक मंसूबे को विफल करेंगे।