संत मरियम स्कूल के छात्र रौशन ने झारखंड का किया नाम रौशन : अविनाश देव

संत मरियम स्कूल के छात्र रौशन ने झारखंड का किया नाम रौशन : अविनाश देव

बंशीधर न्यूज

मेदिनीनगर : संत मरियम स्कूल के रौशन कुमार ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग में विगत 4 से 7 फरवरी को स्कूल फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित 67वें नेशनल खेल में अंडर 17 में टीम फैरी सोती खेलते हुए दिल्ली और गुजरात के गतका खिलाड़ियों को हराकर कांस्य पदक जीता। जीत के पश्चात अपनी मातृभूमि लौटने पर स्कूल के चेयरमैन अविनाश देव, प्रबंधन कमेटी एवं सभी शिक्षकों ने स्कूल के प्रार्थना सभा में रौशन कुमार को सम्मानित किया।

मौके पर अविनाश देव ने कहा की पलामू जैसे अति पिछड़े जिलों से निकलकर भारत के मानस पटेल पर छा जाना वाकई काबिल ए तारीफ है। अब वह दिन दूर नहीं जब पलामू जैसे जिले से भी राष्ट्रीय स्तर के भिन्न-भिन्न खेलों में खिलाड़ी उभर कर सामने आएंगे और पलामू की प्रतिभा को विश्व के मानस पटल पर अंकित करेंगे।

श्री देव ने कहा कि संत मरियम स्कूल अपने स्कूल में अध्यनरत छात्रों को विभिन्न विधाओं में पारंगत करने के लिए प्रतिबद्ध है। आने वाले समय में स्कूल के शिक्षकों के मार्गदर्शन और विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत से स्कूल विभिन्न क्षेत्रों में अपना परचम लहरायेगा। उस मौके पर खेल प्रशिक्षक सुमित वर्मन, समन्वयक अमरेंद्र श्रीवास्तव समेत सभी शिक्षक मौजूद थे।