अनियंत्रित होकर पलटा टेम्पो, युवक की मौत

अनियंत्रित होकर पलटा टेम्पो, युवक की मौत

बंशीधर न्यूज

पलामू: हरिहरगंज थाना क्षेत्र के भगत तेंदुआ में एनएच-98 सड़क पर मंगलवार को एक टेम्पो के पलट जाने से उसपर सवार नौडीहा निवासी कामेश्वर पासवान का पुत्र इंद्रजीत पासवान (26) की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार इंद्रजीत अपने एक रिश्तेदार के साथ उसकी टेम्पो से हरिहरगंज आया था।

यहां से लौटने के दौरान भगत तेंदुआ के समीप एनएच 98 पर के टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उस पर बैठा इंद्रजीत बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने हरिहरगंज सीएचसी ले गए, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए एमएमसीएच मेदिनीनगर के लिए रेफर कर दिया। घायल इंद्रजीत को मेदिनीनगर ले जाने के दौरान छतरपुर में उसके परिजन एंबुलेंस को रुकवा कर अनुमंडलीय अस्पताल ले गए, जहां मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अनुमंडलीय अस्पताल में इंद्रजीत को मृत घोषित करने के बाद परिजन उसी एंबुलेंस से मेदिनीनगर ले जाने की जिद करने लगे पर एंबुलेंस चालक शव को ले जाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पुलिस अवर निरीक्षक राहुल कुमार और मुंशी उपेंद्र विश्वकर्मा ने पहल कर एंबुलेंस चालक को समझा बुझा कर शव को मेदिनीनगर भेजा।