एसएसबी जवान के घर का ताला तोड़कर जेवरात, नगदी सहित 17 लाख ले उड़े चोर

एसएसबी जवान के घर का ताला तोड़कर जेवरात, नगदी सहित 17 लाख ले उड़े चोर

बंशीधर न्यूज

पलामू: शहर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर दो सुदना के बैंक कालोनी में सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) के जवान सूरज सिंह के घर में गुरुवार की रात चोरी हो गई। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। एक सप्ताह पहले परिवार के सभी सदस्य पटना गए हुए थे। चोरों ने घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

इस घटना में चोरों को 15 लाख रुपए के जेवरात और दो लाख नगद हाथ लगे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जरूरी जानकारी लेकर छानबीन शुरू कर दी है। चोरी की इस घटना से बैंक कॉलोनी के लोगों में दहशत का माहौल है। जवान सूरज की मां किरण सिंह जब शुक्रवार की अहले सुबह करीब चार बजे पटना से लौटी तो घर का ताला टूटा देखकर हतप्रभ रह गई। कमरे के अंदर सामान जहां-तहां बिखरे पड़े थे।

अलमारी टूटी पड़ी थी। बक्सा के ताले टूटे हुए थे, जिसमें से सारे कीमती सामान गायब थे। चोरी की घटना एक कमरे में हुई। उसी में बक्सा, अलमीरा सहित अन्य सामान रखे हुए थे। किरण सिंह ने बताया कि इस घटना में करीब 15 लाख से अधिक रुपए का आभूषण और करीब दो लाख रुपए नगद की चोरी हो गई।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रही है। घटना जहां हुई उसका आसपास का इलाका काफी सुनसान है। वहां से कोयल नदी भी सटी हुई है। ऐसे में एक सप्ताह से घर में किसी तरह की कोई गतिविधि नहीं होने के कारण चोरों ने बड़े आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया।