आठ किलोमीटर रेकी, मौका मिलते ही छह लाख के गहने लेकर भागा उच्चका

आठ किलोमीटर रेकी, मौका मिलते ही छह लाख के गहने लेकर भागा उच्चका

बंशीधर न्यूज

पलामू: आठ किलोमीटर तक रेकी करने के बाद उचक्के ने लाखों के गहने से भरा बैग गायब कर दिया। घटना पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र के सगालीम बाजार में हुई। घटना के बाद दुकानदार सुरेश प्रसाद सोनी को अपने पर पछतावा हो रहा है। इस संबंध में पुलिस को जानकारी दी गई है। छानबीन करने पर एक संदिग्ध सीसीटीवी कैमरे में दिखा है।

दुकानदार ने उस पर संदेह व्यक्त करते हुए गहनों से भरा बैग ले जाने की बात कही है। बताया जाता है कि हर दिन की तरह पांकी के बांदूबार से सटे सुड़ी पंचायत अंतर्गत बूढ़ाबार के रहने वाले सुरेश प्रसाद सोनी मंगलवार को सगालीम बाजार में स्थित सोने चांदी की दुकान सह बर्तन दुकान में पहुंचे थे। दुकान के दरवाजे पर सोने चांदी से भरा बैग रखकर लघु शंका करने के लिए सड़क के उसे पर गए हुए थे।

गहनों से भरा बैग बगल के किराना दुकानदार छोटू को देखने की जिम्मेदारी सौंप थी। छोटू की आंख से ओझल होते ही यह घटना हुई। सुरेश प्रसाद सोनी ने बताया कि झोले में 5 से 6 लाख रुपए के जेवर थे और दुकान की चाबी भी थी। दुकान खोलने से पहले वह लघुशंका करने के लिए सड़क पार करके आगे की ओर गये थे। गहने से भरा बैग बगल के किराना दुकानदार सह मकान मालिक छोटू के जिम्मे छोड़कर गये थे।

ज्वेलरी से भरा बैग दुकान के मुख्य गेट पर रखा हुआ था। इसी बीच उचक्का बाइक से आया और गहने से भरा बैग लेकर फरार हो गया। दुकानदार ने आशंका जताई है कि उसका करीब 8 किलोमीटर तक रेकी किया गया और फिर इस घटना को अंजाम दिया गया। उसकी दुकान से उसका घर आठ किलोमीटर दूर है।