तैलिक समाज की ओर से होली मिलन समारोह आयोजित

तैलिक समाज की ओर से होली मिलन समारोह आयोजित

बंशीधर न्यूज

श्री बंशीधर नगर : तैलिक समाज की ओर से शुक्रवार को शहर के विश्वनाथ वाटिका में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान समाज के वरिष्ठजनों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। उस मौके पर समाज के पदाधिकारियों ने कहा कि होली महापर्व भाईचारे का पर्व है।

रंगों के इस उत्सव को भाईचारे व हर्षोल्लास के साथ मनायें। इस दिन समाज के सभी लोग संकल्प लें कि समाज मे व्याप्त कुरीतियों को खत्म करने का काम करेंगे। लोगों ने कहा कि समाज को एकजुट रखने में सभी लोगों का योगदान महत्वपूर्ण है। इस दौरान एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी गई। कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम में कलाकारों ने एक से बढ़कर एक होली गीत गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

कार्यक्रम में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ सिदनाथ प्रसाद, विधायक प्रतिनिधि ओमप्रकाश गुप्ता, झामुमो नेता सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता, मदन प्रसाद, कृष्णा प्रसाद, चंद्रिका साव, देवनारायण प्रसाद, छोटेलाल गुप्ता, टुन्नू प्रसाद, तुलसी दास, देवनाथ प्रसाद, सत्येंद्र प्रसाद गुप्ता, दशरथ साव, चुनु प्रसाद, विकाश स्वदेशी, शरद प्रसाद, उदय प्रसाद, महेंद्र प्रसाद, जयकुमार गुप्ता, संतोष प्रकाश, नंदू प्रसाद गुप्ता, विक्रमा प्रसाद, प्रमोद प्रसाद, उपेन्द्र कुमार सहित बड़ी संख्या में तैलिक समाज के सदस्य मौजूद थे।