विधायक भानू कराएंगे 51 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह, तैयारी पूरी

विधायक भानू कराएंगे 51 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह, तैयारी पूरी

बंशीधर न्यूज

गढ़वा : भवनाथपुर विधायक भानू प्रताप शाही आगामी 28 फरवरी को अपने क्षेत्र के 51 गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह कराएंगे। श्री शाही के नेतृत्व में यह छठा आयोजन है। इसकी सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होने के लिये लोगों को आमंत्रण कार्ड भी दिया जा रहा है।

मंगलवार को विधायक प्रतिनिधि बबलू पटवा ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर यह जानकारी दी। श्री पटवा ने कहा कि वर्ष 2014 में लोगो ने क्षेत्र की गरीब असहाय बहनों का सामूहिक निःशुल्क विवाह कार्यक्रम कराने का प्रस्ताव रखा था। 2014 से 2024 तक यह छठी बार गरीब बहनों का सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम की सारी तैयारी पूरी कर ली गई है।

साथ ही सामूहिक विवाह समारोह के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जायेगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव शामिल होंगे। राजीव रंजन तिवारी ने कहा कि कार्यक्रम को लेकर पिछले कई माह से विधायक सहित सभी कार्यकर्ता दिन रात अथक मेहनत करते हुये आयोजन को सफल बनाने में जुटे हुये हैं।

बेटियों को तलाशने के साथ-साथ विवाह आयोजन एवं बेटियों को उपहार में देने के लिये सारे सामान की व्यवस्था कर ली गई है। 28 फरवरी की सुबह दस बजे से विवाह कार्यक्रम प्रारंभ हो जायेगा। इन्होंने जिले के सभी लोगों से उक्त कार्यक्रम में शामिल होकर सफल बनाने की अपील की है।