महुआ चुनने गई अधेड़ विधवा से छेड़छाड़

महुआ चुनने गई अधेड़ विधवा से छेड़छाड़

ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़कर सौंपा पुलिस को

बंशीधर न्यूज

पलामू: रामगढ़ थाना क्षेत्र के हूटार पंचायत अंतर्गत चिल्बिलिया जंगल में महुवा चुनने गई अधेड़ विधवा महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। ग्रामीणों के रोक टोक से आरोपित दुष्कर्म करने में सफल नहीं हो पाया। बाद में ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। आरोपी पहले भी हत्या और दुष्कर्म मामले में जेल जा चुका है।

महिला के बयान पर इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि शनिवार की अहले सुबह हूटार पंचायत क्षेत्र की 50 वर्षीय विधवा महिला महुआ चुनने के लिए घर से एक किलोमीटर दूर चिल्बिलिया जंगल गई थी। यहा हूटार का युवक मुकेश कुमार उर्फ भोला यादव पिता सीता यादव पहुंचा और 50 वर्षीया महिला से छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म करने के लिए खींच कर जंगल की ओर ले जाने लगा।

महिला ने विरोध किया तो आरोपी उसे पटक दिया, जिससे उसका एक हाथ टूट गया। आसपास महुआ चुन रहे अन्य लोगों ने बीच बचाव कर युवक को वहां से भगाया। बाद में गांव पहुंचने के बाद ग्रामीण एकजुट हुए और आरोपी को गांव के चौराहे से पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार मुकेश कुमार उर्फ भोला यादव पूर्व में उपरोक्त चिल्बिलिया जंगल में ही एक युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी थी।

छेड़छाड़ के मामले भी उसपर दर्ज हैं। आरोपी की इस हरकत से उसकी पत्नी एक बच्चे के साथ उससे अलग रहती है। बीच बचाव करने वालों में सूर्यदेव कोरवा, प्रमिला देवी, शकुंतला देवी, सोबराती मियां, कासिम मियां सहित अन्य शामिल हैं।