अविश्वास प्रस्ताव गिरा, चैनपुर प्रमुख गायत्री देवी की कुर्सी बरकरार

अविश्वास प्रस्ताव गिरा, चैनपुर प्रमुख गायत्री देवी की कुर्सी बरकरार

बंशीधर न्यूज

पलामू: चैनपुर प्रखंड प्रमुख गायत्री देवी के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव गिर गया है। इसके साथ ही प्रमुख की कुर्सी बरकरार रह गयी है। प्रखंड के 19 पंचायत समिति सदस्यों ने प्रमुख को पद से हटाने के लिए 14 मार्च गुरुवार को अविश्वास प्रस्ताव लाया था।

विश्वासमत को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी अनुराग तिवारी द्वारा शुक्रवार को 11 बजे वोटिंग-मतदान का समय निर्धारित दिया गया था, लेकिन प्रखंड कार्यालय के सभागार में एक भी पंचायत समिति सदस्य उपस्थित नहीं हुए। ऐसे में अनुमंडल पदाधिकारी अनुराग तिवारी ने अविश्वास प्रस्ताव को खारिज़ कर दिया। एसडीओ ने कहा कि पूर्व प्रमुख ही वर्तमान प्रमुख गायत्री देवी रह गई हैं।

उन्होंने कहा कि निर्धारित समय से अधिक पांच मिनट का समय पंचायत समितियों को उपस्थिति दर्ज़ करने के लिए दिया गया था, लेकिन समय पर किसी पंसस ने अपनी उपस्थिति दर्ज़ नहीं करायी जिसके कारण अविश्वास प्रस्ताव को खारिज़ किया गया।

इधर प्रखंड प्रमुख की कुर्सी बरकरार रहने पर लोगों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया और पुनः प्रमुख बनने पर बधाई दी। प्रमुख गायत्री ने कहा कि उन्हें सभी पंचायत समिति सदस्यों पर भरोसा था कि सभी सहयोग जरूर करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी सदस्य को हम हमेशा साथ लेकर चले हैं और चलेंगे।