पुश्तैनी जमीन बेचे जाने से नाराज बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

पुश्तैनी जमीन बेचे जाने से नाराज बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

बंशीधर न्यूज

पलामू: पुश्तैनी जमीन बेचे जाने से नाराज एक बेटी ने अपने पिता की जान ले ली। पंखे के रॉड से पिता की जमकर पिटाई की, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। घटना पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सकलदीपा पंचायत के चांपी गांव की है।

पुलिस के अनुसार कृष्णा भुइयां की हत्या उसके मंझले बेटे रिकेश भुइयां (21) ने पंखे के रॉड से मारकर कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस अवर निरीक्षक अनूप टोपनो को सशस्त्र बल के साथ मौके पर भेजा गया। सत्यापन के क्रम में यह बात सामने आई कि रिकेश भुइयां द्वारा ही अपने पिता की हत्या कर दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया। परिजनों को सौंप दिया गया।

घटना में संलिप्त रिकेश भुइयां ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि उसकी मां की मृत्यु 5-6 माह पूर्व हो गई है। उसके पिता कृष्णा भुइयां सभी पुश्तैनी जमीन की बिक्री कर रहे थे, जिसका उसने विरोध किया था। बावजूद पिता जमीन की बिक्री कर रहे थे। इसी बात से नाराज होकर रिकेश भुइयां ने रविवार की रात पंखे के रॉड से पिता को जमकर पीटा, जिससे मौत हो गयी।