सरकारी विद्यालय के क्लास रूम में एक छात्र को सांप ने डसा, अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई मौत

सरकारी विद्यालय के क्लास रूम में एक छात्र को सांप ने डसा, अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई मौत

परिजनों एवं ग्रामीणों ने विद्यालय में किया हंगामा, प्रबंधन समिति पर लगाए कई गंभीर आरोप

बंशीधर न्यूज

मेराल: प्रखंड के राजकीय कृत मध्य विद्यालय बिकताम में सोमवार को एक छात्र की मौत क्लास रूम में सांप के डंसने से हो गई। जानकारी के अनुसार बिकताम गांव निवासी तासीर अंसारी का पुत्र तौकीर अंसारी 11 वर्ष जो चतुर्थ वर्ग का छात्र था। विद्यालय में प्रार्थना के बाद सभी बच्चे के साथ तौकीर अपने वर्ग कमरा में बैठा था की कमरा के अंदर स्थित बिल से एक जहरीला सर्प निकल कर डंस लिया जिससे वह घायल हो गया।

आनन फानन में विद्यालय के शिक्षकों द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने तौकीर की नाजुक स्थिति को देखते हुए तुमेगाड़ा हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। तुमेगाड़ा हॉस्पिटल जाने के दौरान रास्ते में ही तौकीर ने दम तोड दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि छात्र के परिजनों को अस्पताल भेजने के बाद जानकारी दिया गया। तौकीर के मौत होने पर गुस्साए परिजन एवं ग्रामीणों ने विद्यालय पहुंच कर शिक्षकों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

ग्रामीणों का कहना है कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक एवं प्रबंधन समिति के अध्यक्ष की लापरवाही के कारण स्कूल का रख रखाव सही ढंग से नहीं रहने के कारण यह घटना घटी है। लोग लापरवाही के साथ-साथ कई गंभीर आरोप लग रहे थे।