नपं के कार्यपालक पदाधिकारी ने प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

नपं के कार्यपालक पदाधिकारी ने प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

शत प्रतिशत मतदान को लेकर जागरूकता अभियान चलाने का निर्देश दिया

बंशीधर न्यूज

श्री बंशीधर नगर : श्री बंशीधर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार चौधरी ने सोमवार को कार्यालय के सभागार में लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान को लेकर नगर पंचायत के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी ने उपस्थित प्रतिनिधियों को अपने-अपने वार्डो में मतदाता जागरूकता अभियान चलाने एवं अधिक से अधिक मतदान कराने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा की चुनाव में शत प्रतिशत मतदान कराने का लक्ष्य है, ऐसे में जनप्रतिनिधि का दायित्व है की इस महान पर्व में बढ़चढ़ कर सहयोग करें। उन्होंने कहा कि नप क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों में मतदाता के लिये व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने कहा कि वैसे मतदाता जो घर से मतदान केंद्र में आने में असमर्थ हो उनके लिये वाहन से आने जाने की व्यवस्था की गई है।

कार्यपालक पदाधिकारी ने उपस्थित सभी वार्डो के प्रतिनिधियों से अपने अपने वार्ड में प्रभात फेरी निकालने, चौपाल लगाने सहित अन्य कार्य करने का निर्देश दिया। साथ ही अभियान का फोटो अपलोड करने का भी निर्देश दिया।

बैठक में आवास कोर्डिनेटर इरशाद आलम, हरिओम कुमार, हासिब खलीफा, रंजीत कुमार, आशीष कुमार नंदन, भारत कुमार, अमित कुमार पांडेय, वार्ड पार्षद राजकुमार, रंजन कुमार छोटू, शंभू राम, राजेश कुमार, कामेश पासवान, विजय ठाकुर, संदीप कुमार सहित नगर पंचायत के अन्य कर्मी उपस्थित थे।