पलामू में एनएच 98 पर खड़े हाइवा में ट्रक ने मारी टक्कर, चालक-खलासी की मौत

पलामू में एनएच 98 पर खड़े हाइवा में ट्रक ने मारी टक्कर, चालक-खलासी की मौत

बंशीधर न्यूज

पलामू: जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ढाब कला गांव में डालटनगंज-औरंगाबाद एनएच 98 फोरलेन पर सोमवार दोपहर खड़े हाइवा में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे ट्रक के चालक और सह चालक की मौत हो गयी। इस घटना में ट्रक पर सवार एक फल व्यापारी गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे हरिहरगंज सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया।

ट्रक और हाइवा के बीच फंसे शवों को गैस कटर से काटकर निकाला गया। बताया जाता है कि महाराष्ट्र के नासिक से अंगूर लेकर एक ट्रक डालटनगंज की ओर से हरिहरगंज की ओर जा रहा था। हरिहरगंज के ढाबकला कला गांव के पास पिछले 24 घंटे से खराब होकर एक हाइवा (बीआर 24एल 3996) एनएच के किनारे पर खड़ा था। इस बीच पीछे से आए ट्रक ने हाइवा में जोरदार टक्कर मार दी।

घटना में ट्रक के चालक और खलासी दब गए जबकि फल व्यापारी महाराष्ट्र के वैभव लक्ष्मी सीटी के रहने वाले रौशन शर्मा (38) वाहन से नीचे गिर गए। सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों एवं हरिहरगंज थाना पुलिस ने जख्मी फल व्यापारी को हरिहरगंज सीएचसी में भेजा। साथ ही जेसीबी और लोडर लगाकर वाहनों को हटाने की कोशिश की लेकिन शवों के फंसे होने के कारण तत्काल सफलता नहीं मिली।

करीब साढे तीन से चार घंटे बाद गैस कटर से वाहन के हिस्से को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। इस दौरान एनएच पर एक तरफ का परिचालन बाधित रहा। हरिहरगंज के थाना प्रभारी चालक और सह चालक की पहचान करने में जुटे हुए हैं। घटना के वक्त हाइवा के चालक और सह चालक घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे।