मझिआंव : अधौरा में संचालित अवैध आरा मील जब्त, संचालक गिरफ्तार

मझिआंव : अधौरा में संचालित अवैध आरा मील जब्त, संचालक गिरफ्तार

बंशीधर न्यूज

मझिआंव : वन विभाग की टीम ने शुक्रवार को मझिआंव थाना क्षेत्र के अधौरा गांव में अवैध रूप से संचालित आरा मील को जब्त किया है। साथ ही आरा मिल के संचालक संजय शर्मा पिता अमिरका शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

वह मेराल थाना क्षेत्र के कमरमा का रहने वाला है। टीम ने वहां से विभिन्न प्रजाति की लकड़ियों को भी सीज किया है। इसकी जानकारी देते हुये नगर ऊंटारी के रेंजर प्रमोद कुमार ने बताया कि मझिआंव थाना क्षेत्र के अधौरा गांव में अवैध आरा मील संचालित होने की गुप्त सूचना मिली थी।

सूचना के आधार पर उनके नेतृत्व में वन विभाग की टीम ने अधौरा गांव पहुंच कर छापेमारी की जहां अवैध रूप से संचालित आरा मील को जब्त कर लिया गया। साथ ही वहां से विभिन्न प्रजाति की लकड़ियों को भी सीज कर वन कार्यालय लाया गया। उन्होंने बताया कि आरा मिल के संचालक संजय शर्मा पिता अमिरका शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

 उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर संचालक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। छापेमारी में उनके साथ वनपाल (प्र) ओमप्रकाश उरांव, वनरक्षी सुनील राय, हीरालाल, संजीत कुमार, दयाशंकर सिंह समेत भवनाथपुर एवं नगर प्रक्षेत्र के अन्य वनरक्षी, होमगार्ड के जवान के साथ-साथ मझिआंव थाने की पुलिस शामिल थे।