जायरीनों का जत्था हज के लिये रवाना

जायरीनों का जत्था हज के लिये रवाना

पूर्व विधायक अनंत व झामुमो नेता ताहिर अंसारी ने गर्मजोशी से किया स्वागत

बंशीधर न्यूज

श्री बंशीधर नगर : मुस्लिम धर्मालंबियों का पवित्र धार्मिक यात्रा मक्का मदीना के लिये गुरुवार को जायरीनों का एक जत्था नगर ऊंटारी रेलवे स्टेशन से रवाना हुआ। मक्का मदीना जाने वाले जायरीनों में नगर ऊंटारी प्रखंड के कधवन गांव निवासी डॉ मुश्ताक अहमद, नजीबन बीबी एवं भवनाथपुर प्रखंड के अरसली निवासी रउफ अंसारी के नाम शामिल हैं।

मक्का मदीना जाने से पूर्व लोगों ने गाजे बाजे के साथ भव्य जुलूस निकाला तथा नारेबाजी करते हुये नगर ऊंटारी रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां पूर्व विधायक अंनत प्रताप देव, झामुमो नेता ताहिर अंसारी ने जायरीनों का गर्मजोशी के साथ शानदार स्वागत किया एवं फूल मालाओं से लाद दिया। साथ ही नेताओं ने जायरीनों के सुखद यात्रा की कामना करते हुये उनसे क्षेत्र में अमन चैन एवं खुशहाली के लिये दुआ करने की अपील की।

मक्का मदीना जाने वाले जायरीनों ने बताया कि हम सभी लोग मक्का मदीना का मुकद्दर सफर के लिये जा रहे हैं, इस वजह से हम सभी लोग काफी खुश हैं। उनलोगों ने बताया कि शक्तिपुंज एक्सप्रेस से हमलोग कोलकाता पहुंचेंगे और उसके बाद वहां से शुक्रवार की दोपहर हवाई जहाज के माध्यम से मक्का मदीना के लिये रवाना होंगे। उस मौके पर मुखिया संघ अध्यक्ष फिरदौस आलम, अहमद अंसारी, चंगेज आलम सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।